Thursday, April 25, 2024

ओटीटी की ये पुरानी वेबसीरीज आपको डरने पर मजबूर कर देंगी।

अगर आप ओटीटी पर थ्रिल, सस्पेंस, एक्शन, लव, रोमांस, कॉमेडी आदि कंटेंट देखकर बोर हो चुके हैं और हॉरर मूवी को ट्राई करना चाहते हैं तो आपके लिए कुछ ऐसी बेहतरीन हिंदी हॉरर वेब सीरीज (Hindi Horror Webseries) हैं, जो आपको डरने पर मजबूर कर देंगी।

इन हॉरर वेब सीरीज को देखकर आप अपने हॉरर कंटेट देखने की भूख को शांत कर सकते हैं। ध्यान रहे इन्हें अकेले में देखने की कोशिश नहीं करें, नहीं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।

परछाई

ओटीटी प्लेटफॉर्म – जी5 (ZEE5)

‘परछाई’ वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 2019 में रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज यह वेब सीरीज प्रसिद्ध अंग्रेजी लेखक रस्किन बॉन्ड के उपन्यास पर आधारित है। इसमें सुमित व्यास, इशा तलवार और अनुरीता झा और फरीदा जलाल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। वेब सीरीज में कुल अलग 12 अलग-अलग कहानी देखने को मिलेंगी। हर कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी है, जो हॉरर शो का भरपूर मजा देगी।

परछाई का ट्रेलर

भ्रम

ओटीटी प्लेटफॉर्म – जी5 (ZEE5)

कल्कि कोच्लिन मेन रोल वाली भ्रम वेब सीरीज भी 2019 में ZEE5 प्लेटफार्म पर रिलीज की गई थी। यह एक साइको, हॉरर वेब सीरीज है, जो हॉरर की भरपूर डोज देती है। इसमें कल्कि कोचलीन अलीशा खन्ना के रोल में हैं। उनके अलावा भूमिका चावला तथा संजय सूरी भी अहम रोल में है।

फिल्म की कहानी बेहद डरावनी है। पूरी वेब सीरीज बेहद डरावनी है। इसे देखकर आपको निश्चित रूप डर लगेगा। इस आप जी5 ओटीटी पर कभी भी देख सकते हैं।

भ्रम का ट्रेलर

टाइपराइटर

ओटीटी प्लेटफार्म – नेटफ्लिक्स (NETFLIX)

टाइपराइटर वेब सीरीज भी 2019 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। इस वेब सीरीज में पूरब कोहली, पॉलोमी घोष, जिशु सेनगुप्ता, समीर कोचर जैसे कलाकार दिखाई देंगे। यह कहानी बच्चों के समूह की कहानी है, जो गोवा में रहते हैं और खेल-खेल मं एक भूत क्लब बनाते हैं और फिर अपने पड़ोस में एक भूत बंगले में भूत की तलाश करने का फैसला करते हैं। इस क्रम में उनके साथ किन-किन हॉरर घटनाओं का सामना करना पड़ता है, वह इस वेब सीरीज में दिखेगा। है जब वह भूत की तलाश में उसे भूत हवेली में जाते हैं तो वहां उन्हें बेहद डरावनी स्थितियों का सामना करना पड़ता है। यह सारी सीक्वेंस आपको डरने पर मजबूर कर देंगी।

टाइपराइटर का ट्रेलर

घोल

ओटीटी प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स (NETFLIX)

घोल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 2018 में रिलीज की गई थी। यह नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हुई दूसरी वेब सीरीज थी, क्योंकि उस समय नेटफ्लिक्स इंडिया में नया-नया ही लॉन्च हुआ था। यह एक हॉरर स्ट्रीमिंग मिनी वेब सीरीज है, जो भारत में घटना वाले काल्पनिक भविष्य को आधार बनाकर देखी गई है।

इसमें राधिका आप्टे और मानव कॉल में रोल में है। इस वेब सीरीज में एक ऐसे आतंकवादी की कहानी है, जिसे मिलिट्री पकड़ लेती है फिर उस पकड़े आतंकवादी के साथ ऐसी डरावनी घटनाएं घटती हैं, जो फिल्म में सबको डरने पर मजबूर कर देंगी। इसमें राधिका आप्टे निदा रहीम के रूप में एक मिलिट्री ऑफिसर के रोल में है तथा मानव कॉल भी एक मिलिट्री ऑफिसर के रोल में है। वहीं आतंकवादी अली सईद के रूप में महेश बलराज है।

घोल वेबसीरीज ट्रेलर

गहराईयां

ओटीटी प्लेटफार्म – वियू (VIU)

गहराईयां वेब सीरीज 2017 में व्यू (VIU) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। इसे भारत की पहली हॉरर वेब सीरीज माना जाता है। विक्रम भट्ट के प्रोडक्शन में बनी इस हॉरर वेब सीरीज में वत्सल सेठ और संजीदा शेख ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इसका निर्देशन भी सिद्धांत सचदेव ने किया था। फिल्म की कहानी वत्सल सेठ और संजीदा शेख के आसपास घूमती है, जो दोनों कपल है और मुंबई में रहते हैं। उनके घर में अनेक तरह के डरावनी घटनाएं घटती हैं। तीन भाग में बनी यह वेब सीरीज दर्शकों को डराए बिना नहीं छोड़ेगी।

गहराइयां वेबसीरीज का ट्रेलर

ये भी पढ़ें…
WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles