Thursday, April 25, 2024

पाँच लाख लगाकर MBA किया है लेकिन MBA की फुल फार्म नही मालुम है। बेरोजगारी पर ज्ञान दे रहे युवक की हो गई बेइज्जती।

सोशल मीडिया पर जब तब ऐसे अनोखे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनको देखकर हंसी आ जाती है। सोशल मीडिया पर अपना ज्ञान देने के चक्कर में कई बार लोग कुछ ज्यादा ही ज्ञान दे बैठे हैं और फिर अपनी बेइज्जती करा लेते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, (MBA degree holder don’t MBA full form) जिसमें एक लड़की किसी युवक से उसके विचार पूछ रही है। शायद वह लड़की यूट्यूब के लिए वीडियो शूट कर रही है। वह राजनीति से संबंध में लोगों की राय ले रही है। वह बेरोजगारी पर सवाल पूछ रही है। युवक बेरोजगारी पर अपना ज्ञान दे रहा है और बता रहा है कि उसने 50 हजार रुपये देकर एमबीए किया लेकिन उसे कोई जॉब नहीं मिली और वह अब 20 हजार की नौकरी कर रहा है।

लड़की बोलती है कि आप एमबीए किया है तो आप अपना खुद का भी बिजनेस शुरू कर सकते थे तो भाई युवक तंज करते हुए बोलता है कि खुद का बिजनेस क्या करें? पकोड़े चलें?

बाद में जब लड़की उससे एमबीए की फुल फॉर्म पूछती है तो वह युवक एमबीए की फुल फॉर्म नहीं बात पता और अटकने लगता है।

तब उसकी बड़ी बेइज्जती होती है। स्पष्ट हो रहा है कि उसकी युवक ने कोई एमबीए नहीं किया है, केवल सोशल मीडिया पर अपना ज्ञान देने के चक्कर में फंस गया। उसने अगर किसी संस्थान से एमबीए किया भी होगा तो उस संस्थान की वैधता पर प्रश्न चिन्ह लगता है कि उसके संस्थान से एमबीए किए गए व्यक्ति को एमबीए की फुल फॉर्म नहीं मालूम।

इस वायरल वीडियो पर लोग भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वो उसे व्हाट्स यूनिवर्सिटी से एमबीए किया गया बता रहे हैं, तो कोई उसे झूठा बता रहा है। कोई ये कह रहा है कि जिसके यहाँ ये 20 हजार की नौकरी कर रहा है उसे उस युवक नौकरी पर रखने के बारे दोबारा सोचना चाहिए कि उसे रखा जाए या नही।

देखिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट किया गया वायरल वीडियो…


ये भी पढ़ें…

WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles