Sunday, March 3, 2024

2024-25 में रितिक रोशन की ये फिल्में थियेटर में दस्तक देंगी। फैंस तैयार रहें।
2

10 जनवरी को रितिक रोशन का 50वां जन्मदिन है। इस साल रितिक 2024 में रितिक रोशन की कौन सी फिल्में (Upcoming movies of Hrithik Roshan) आएंगी, आइए जानते हैं…

2024-25 में रितिक रोशन इन फिल्मों में अपने जलवे दिखाएंगे (Upcoming movies of Hrithik Roshan )

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन 50 वर्ष के हो गए हैं। 10 जनवरी 1974 को जन्में रितिक रोशन ने 2000 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

अपनी सुंदरता और स्टाइलिश लुक के कारण में बॉलीवुड के ऐसे एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें ग्रीक गॉड भी कहा जाता है। रितिक रोशन फिल्मों के मामले में चूजी हैं और वह चुन-चुन कर ही फिल्में करते हैं। उनकी साल में बहुत कम फिल्में आती हैं। उनके फिल्मों का उनके फैंस को वे सभी से इंतजार रहता है।

2000 में बॉलीवुड के डेब्यू के बाद वह एक नए सुपरस्टार के तौर पर उभरे थे, लेकिन कुछ वर्षों से उनकी फिल्में पैसा कमाल नहीं दिखा पा रही थीं। लेकिन फिर भी उनके फैंस की संख्या और उम्मीदें कम नहीं हुई है।

2024 और 25 में रितिक रोशन की कौन-कौन सी फिल्में आ सकती हैं, जानते हैं…

फाइटर (Fighter)

2024 में रितिक रोशन की ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगे। इसके अलावा अनिल कपूर भी इस फिल्म में अहम रोल में है। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में प्रदर्शित होने वाली है।

यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है, जो सैनिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। उन्होंने 2023 में ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दी थी।

वार 2 (War 2)

ऋतिक रोशन की आने वाली एक्शन थ्रिलर मूवी है। यह फिल्म उनकी वार नामक फिल्म का सीक्वल है। वार फिल्म 2019 में आई थी, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दिए थे। अब वार के सीक्वल वार 2 में वह दिखाई देंगे। इस बार उनके साथ टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर दिखाई देंगे। दोनों सुपरस्टार की जोड़ी फिल्म में क्या कमाल दिखाएंगे इसका दशकों में क्रेज है। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीजिंग डेट कंफर्म नहीं हुई है।

कृष 4

कृष 4 मूवी रितिक रोशन की कोई मिल गया, कृष और कृष 3 मूवी की अगली कड़ी है। इन तीनों फिल्मों में वह एक सुपरमैन के रोल में दिखे थे। उन्होंने अपने रोल से एक देसी सुपरमैन रचा था। यह तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी। अब इसी सीरीज की अगली कड़ी कृष 4 में भी रितिक रोशन दिखने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन उनके पिता राकेश रोशन ही करेंगे, जिन्होंने बाकी तीनों फिल्मों का भी निर्माण निर्देशन किया है। ये उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म है। कृष 4 का प्री-प्रोडक्शन काम लगभग पूरा हो चुका है और अभी इसकी शूटिंग फ्लोर पर जाना बाकी है। लेकिन यह मूवी 2024 में रिलीज नहीं होगी और उसके 2025 में रिलीज होने की संभावना है।

सतरंगी

यह मूवी रितिक रोशन की बहु प्रतीक्षित मूवी है। यह मूवी अमिताभ बच्चन द्वारा 80 के दशक में आई सत्ते के सत्ता का रीमेक है। अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी की सत्ते पे सत्ता भी हॉलीवुड की फिल्म ‘सेवन ब्राइड फॉल सेवन ब्रदर्स’ से प्रेरित थी। रितिक रोशन की आने वाली फिल्म का नाम सत्ते पर सत्ता ही रखा गया था बाद में इसे अब सतरंगी कर दिया गया है। फिल्म का प्री प्रोडक्शन काम जारी है और इसके रिलीज डेट की ऑफिशल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है।

इस तरह फिलहाल 2024 में रितिक रोशन की फाइटर और वार 2 यह फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी ये तो कन्फर्म है। बाकी क्रिश 4 और सतरंगी 2025 में ही आएंगी।

ये भी पढ़ें

2024 में ये हिंदी फिल्में सिनेमाघर में दस्तक देंगी। बहुत सी फिल्मों का दर्शकों में क्रेज भी है।


हमारा WhatsApp Channel Follow करें…https://whatsapp.com/channel/Mindians.in
हमारा Facebook Page Follow करें…https://www.facebook.com/mindians.in
हमारा X handle (Twitter) Follow करें…https://twitter.com/Mindians_In
हमारा Telegram channel Follow करें…https://t.me/mindians1
WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles