Sunday, March 3, 2024

महिला 3D आर्टिस्ट ने सड़क पर इतनी कमाल की आर्ट बनाई कि लोग देखते रह गए।

Street 3D Artist create amazing art – महिला 3D आर्टिस्ट ने सड़क पर इतनी कमाल की आर्ट बनाई कि लोग देखते रह गए।

इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एक से एक एक से एक छुपे हुए टैलेंट हैं, जो गुमनामी के अंधेरे में खोए हुए हैं, अथवा जो भीड़ में गुम हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला सड़क पर कमाल की 3D आर्ट बना रही है।

उसने 3D आर्ट से अलग-अलग तरह की इस तरह की कलाकृतियां बनाई है कि दूर से देखने पर वह बिल्कुल असली लगती हैं और लोगों को भ्रम हो जाता है। उसने एक खंभे के चारों तरफ गोल प्लेटफार्म बनाया जो कि सचमुच का प्लेटफार्म नहीं था, लेकिन 3D आर्ट के कारण ऐसा लग रहा कि खंबे के चारों तरफ गोल फ्लेटफार्म है, जिस बैठा जा सकता है।

पूनम नाम की ये महिला जो मुंबई में 3D आर्ट एकेडमी चलाती है, ने इस तरह की कई और आर्ट भी बनाईं। इस 3D आर्ट बनाती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर hercircleofficial और punamartacademy नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया, यह वीडियो बताता है कि पूनम नाम की एक महिला आर्टिस्ट है, जो पूनम आर्ट एकेडमी चलाती हैं। मुंबई में पूनम आर्ट एकेडमी चलाती है, उन्होंने सड़क पर इस तरह की कमाल की आर्ट बनाई है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 25 नवंबर को पोस्ट हुए इस वीडियो को 8 लाख बार देखा जा चुका है।

वीडियो का लिंक

https://www.instagram.com/reel/C0Dpal7IzGU/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng%3D%3D

 


अफ्रीका के अफ्रीकन हिंदू पंडित ने इतना शुद्ध संस्कृत मंत्रों का उच्चारण किया कि लोग हैरान रह गए।

WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles