Sunday, March 3, 2024

ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई की। ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत ने अपने boy friend अंकित चौधरी से सगाई (Rishabh Pant sister Sakshi Pant Engagement) कर ली है। 

ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत अपने बॉय फ्रेंड से सगाई की (Rishabh Pant sister Sakshi Pant Engagement)

क्रिकेटर ऋषभ पंत 1 साल से सक्रिय क्रिकेट से दूर हैं। दिसंबर 2022 में हुए उनके खतरनाक कार एक्सीडेंट ने उनको क्रिकेट से दूर कर दिया था। अब वह रिकवर हो रहे हैं और उम्मीद है कि इसी साल होने वाले आईपीएल में उनकी वापसी क्रिकेट में वापसी हो जाएगी।

इसी बीच उनके निजी जीवन में एक खुशी आई है। उनके परिवार की तरफ से एक खुशी की खबर निकली है। उनकी बड़ी बहन साक्षी पंत ने अपने बॉयफ्रेंड अंकित चौधरी से सगाई कर ली है। ऋषभ अपने ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम आईडी पर अपनी बहन को मुबारकबाद देते हुए उनकी सगाई की तस्वीरें पोस्ट की, इससे लोगों को पता चला कि उनकी बहन ने सगाई कर ली है।

ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत उनसे 2 साल बड़ी है और वह लंदन में पढ़ाई करती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड अंकित चौधरी से काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थी। अब दोनों ने सगाई कर ली है और जल्दी ही दोनों विवाह के बंधन में बंध जाएंगे।

ऋषभ पंत के परिवार में उनकी बड़ी बहन साक्षी पंत और उनकी माँ हैं। ऋषभ पंत के पिता का देहांत हो चुका है। उनको क्रिकेट में आगे बढ़ने का काम उसके पिता ने ही किया था लेकिन पिता के देहांत के बाद उनकी माँ ने ये जिम्मेदारी निभाई। उनकी माँ किसी समय दिल्ली के एक प्रसिद्ध गुरुद्वारे में रोटी बेलने का कार्य करती थीं। ऋषभ पंत मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं।

साक्षी पंत

साक्षी पंत ऋषभ पंत की बड़ी बहन के तौर पर तो जानी ही जाती है, इसके अलावा भी वह सोशल मीडिया में काफी पॉप्युलर है। उनकी सुंदरता देखकर वह किसी मॉडल से काम नहीं लगती। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट डालती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके इंस्टाग्राम आईडी पर उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। फिलहाल वह लंदन में हायर स्टडी कर रही हैं। वहीं पर उनकी मुलाकात अपने मंगेतर अंकित चौधरी से हुई।

अंकित चौधरी

ऋषभ पंत के होने वाले जीजा अंकित चौधरी भी इंग्लैंड में ही रहते हैं और वहीं पर साक्षी पंत और अंकित चौधरी की मुलाकात हुई। वह इंग्लैंड की एक प्रसिद्ध कंपनी में बोर्ड आफ डायरेक्टर्स हैं। साक्षी पंत और अंकित चौधरी की मुलाकात लंदन में हुई और उसके बाद से ही दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अब दोनों ने एक निजी समारोह में सगाई कर ली है और जल्दी ही दोनों विवाह के बंधन में बन जाएंगे।

 

ऋषभ पंत की Instagram ID

https://www.instagram.com/rishabpant/

साक्षी पंत की Instagram ID

https://www.instagram.com/sakshi.pant/

नई पोस्ट की अपडेट पाने को Follow us on X.com (twitter) https://twitter.com/Mindians_In

नई पोस्ट की अपडेट पाने को Follow us on WhatsApp Channel https://whatsapp.com/channel/Mindians.in


ऋषभ पंत के फैंस खुश हो सकते हैं क्योंकि ऋषभ पंत जल्दी ही क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं।

WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles