Thursday, February 22, 2024

मोदी-मेलोनी की सेल्फी ने पापुलर सेल्फी के सारे रिकार्ड तोड़ डाले

मोदी-मेलोनी की सेल्फी ने पापुलर सेल्फी के सारे रिकार्ड तोड़ डाले (Modi Meloni selfie Melodi break records)

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकातों पर अक्सर इंटरनेट पर मीन बनते रहते हैं।

मीमबाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेलोनी के ऊपर अक्सर तरह के मजेदार में मीम बनाते रहते हैं। मोदी और मेलोनी की मुलाकातें और दोस्ती के भी चर्चे होते रहते हैं।

1 दिसंबर 2023 को दुबई में COP28 की बैठक हुई थी, जिसमें कई राष्ट्रों के प्रमुखों ने भाग लिया था। मोदी भी उसमें भाग लेने गए थे। इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी भी उस बैठक में भाग लेने आई थी।

मेलोनी ने मोदी के साथ एक सेल्फी लेकर अपने X हैंडल पर पोस्ट की। उनकी यह सेल्फी वाली पोस्ट ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी और 42 मिलियन व्यूज के साथ सबसे पॉपुलर सेल्फी में इसका नाम शामिल हो चुका है। अगले दिन मोदी ने भी जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए रिप्लाई दिया था।

मेलोनी ने Good friends at COP28 कैप्शन देते हुए #Melodi दिया। उन्होंने अपने और मोदी के नाम को जोड़कर नया शब्द मेलोडी ईजाद किया, जो इंटरनेट पर लोगों की जुबान पर चढ़ गया और लोग मेलोडी हैशटैग को यूज करके मजे ले रहे हैं।

जॉर्जिया मेलोनी की इस सेल्फी को 42 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और इसे 72000 रीट्वीट तथा साढ़े चार लाख सेअधिक लाइक भी मिल चुके हैं। करीब 9000 लोगों ने इसे बुकमार्क किया है। इस तरह यह सेल्फी दुनिया की सबसे पॉपुलर सेल्फियों में से एक सेल्फी बन चुकी है।

दुनिया की सारी पापुलर सेल्फी को ऑस्कर सेल्फी के नाम से जाना जाता है। ये सेल्फी 2014 में क्लिक की गई थी। यह ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी के दौरान कॉमेडियन एलेन डीजेनेरेस (Ellen DeGeneres) ने क्लिक की थी। इस सेल्फी को दुनिया की सबसे पॉपुलर माना जाता है। तब इस सेल्फी को 2.7 मिलियन बार रीट्वीट किया गया था। इसे तब 14.5k बार कोट किया गया था। इस सेल्फी पर 2 मिलियन लाइक्स मिले थे। इसे 4,986 बार बुकमार्क किया गया था। ये सेल्फी 3 मार्च 2014 को क्लिक की गई थी।

मोदी और मेलोनी का ट्विट देखें जहाँ ये सेल्फी पोस्ट की गई।

twitter.com/narendramodi


दिसंबर 2023 महीने में ये व्रत-त्योहार आने वाले हैं, जान लीजिए

WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles