Thursday, April 25, 2024

लाहौर 1947 मूवी में अब करन देओल की भी एंट्री। अब बाप-बेटे सनी देओल और करन देओल दोनो पहली किसी फिल्म में साथ दिखेंगे।

लाहौर 1947 मूवी जिसमें सनी देओल काम कर रहे हैं, वह फिल्म अपने निर्माण के दौर से गुजर रही है। आमिर खान के प्रोडक्शन में और राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा भी हैं। प्रीति जिंटा लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। अभी तक इस फिल्म से आमिर खान के कैमियो के रूप में जुड़ने की खबरें कभी-कभी आती रहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन अब इस फिल्म से संबंधित बड़ी खबर आई है।

अब इस फिल्म से सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol in Lahore 1947) भी जुड़ जाएंगे यानी वह इस फिल्म में अपने पिता सनी देओल के साथ पहली बार काम करेंगे। लाहौर 1947 में करण देओल के रोल का नाम जावेद होगा। इसमें वह जावेद नाम के युवक की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने काफी समय पहले करन देओल को हिंट दिया था। अब यह खबर पूरी तरह कंफर्म हो चुकी है कि करण देओल भी अपने लाहौर 1947 में अपने पिता सनी देओल के साथ काम करेंगे। दोनों पिता पुत्र को किसी फिल्म में एक साथ देखने की उत्सुकता उनके फैंस के बीच जरूर होगी। सनी देओल के फैंस यह जरूर देखना चाहेंगे कि वह अपने बेटे के साथ उनकी फिल्म में क्या केमिस्ट्री जमती है।

लाहौर 1947 मूवी के बारे में…

लाहौर 1947 मूवी आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं।

राजकुमार संतोषी ने इससे पहले सनी देओल के साथ घायल, घातक और दामिनी जैसी फ़िल्में बनाई है। तीनों फिल्में सुपरहिट रही थीं।

राजकुमार संतोषी और सनी देओल की साथ-साथ ये चौथी फिल्म है। इसमें प्रीति जिंटा, करण देओल कैसे कलाकार भी हैं। हो सकता है आगे संभव है कि आमरि खान भी इसमें कैमियो करते दिखाई दें।

लाहौर 1947 मूवी 2024 या 2025 में रिलीज होगी। फिलहाल इसकी शूटिंग जोरों पर चल रही हैं। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के विभाजन की त्रासदी पर आधारित फिल्म है, जैसा कि सनी देओल की फिल्म गदर की कहानी थी, लेकिन इसमें शायद गदर की तरह प्रेम कथा नहीं हो बल्कि दूसरी ही कोई कहानी होगी।

अभी तक फिल्म की कहानी के बारे में पूरी तरह स्पष्ट नहीं हुआ है तो अब पिता सनी देओल और बेटे करण देओल को देखने की उत्सुकता दर्शकों के मन में जाग गई है।


ये भी पढ़ें…
WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles