Sunday, March 3, 2024

थियेटर में धमाल मचाने के बाद अब OTT पर रिलीज होगी, एनिमल मूवी। पूरे 4 घंटे का अनकट वर्जन होगा।

थियेटर में धमाल मचाने के बाद अब OTT पर रिलीज होगी, एनिमल मूवी। पूरे 4 घंटे का अनकट वर्जन होगा। (Animal Movie OTT Release)

एनिमल (Animal) मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है, और यह साल 2023 की चौथी ब्लॉकबस्टर मूवी बन चुकी है।

जवान, पठान, ग़दर 2 के बाद सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली मूवी एनिमल (Animal) ही है, जिसने 16 दिसंबर तक लगभग 493 करोड रुपए इंडिया का कलेक्शन कर लिया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो एनिमल (Animal) 800 करोड़ के आँकड़े को छूने वाली है।

संभव है कि थियेटरों से उतरने से पहले एनिमल (Animal) जवान. पठान या गदर 2 में किसी के या सबके कलेक्शन को क्रास कर जाए। हालाँकि इसकी संभावना थोड़ी कम लगी रही है क्योंकि एनिमल (Animal) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन-प्रतिदिन नीचे गिरता जा रहा है। अब यह कलेक्शन सिंगल डिजिट में ही रह गया है यानी 10 करोड़ से नीचे का प्रतिदिन कलेक्शन रह गया है।

आजकल हर मूवी चाहे वे फ्लाप हो या हिट हो, कुछ दिनों बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती ही हैं, इसलिए अब एनिमल (Animal) मूवी के OTT प्लेटफॉर्म पर आने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

वह दर्शक जो एनिमल (Animal) मूवी थिएटर में नहीं देख पाए या वह दर्शक जो एनिमल (Animal) मूवी को दोबारा से देखना चाहते हैं, वह OTT प्लेटफॉर्म पर एनिमल (Animal) मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कौन से OTT प्लेटफार्म पर और कब रिलीज होगी?

लोगों के मन में उत्सुकता है कि कौन से OTT प्लेटफॉर्म पर एनिमल (Animal) मूवी रिलीज (Animal Movie OTT Release) होगी।

खबर सामने आई है कि एनिमल (Animal) (Animal) मूवी OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netfliex) पर जनवरी के दूसरे हफ्ते में रिलीज की जा सकती है। थिएटर में इस मूवी और यह मूवी अनकट वर्जन के साथ रिलीज होगी।

सिनेमा हॉल में प्रदर्शित करने के लिए सेंसर बोर्ड ने जो कट लगाए थे, वह सारे कट फिल्म के OTT वर्जन में जोड़ दिए जाएंगे।

थिएटर में मूवी जब रिलीज हुई थी तब इसका वॉच टाइम 3 घंटे 21 मिनट का था, लेकिन OTT वर्जन पर यह पूरे 4 घंटे की हो सकती है। इसका OTT वर्जन 4 घंटे का होगा।

इसके OTT वर्जन में मूवी के वे कई अनकट साइंस भी दिखाई जाएंगे जिन पर थियेटर में रिलीज के लिए सेंसर बोर्ड की कैंची चली थी।

एनिमल (Animal) के OTT वर्जन में वह सीन दिखाया जाएगा, जिसमें बॉबी देओल और रणबीर कपूर आपस में किस करते हैं।

OTT वर्जन में मूवी का सीन भी दिखाया जाएगा, जिसमें रणबीर कपूर प्लेन को चला रहा है। यह सीन ट्रेलर और सांग आदि में दिखाई दिया था लेकिन मूवी में दिखाई नहीं दिया। अब यह सीन मूवी के OTT वर्जन में दिखाई पड़ सकता है।

इसके अलावा रणबीर कपूर और हीरोइन रश्मिका मंदांना के बीच हुए कुछ इंटिमेट सीन जो थिएटर वाले वर्जन से काट लिए गए थे वह भी OTT वर्जन में दिखाई देंगे। इसके अलावा कुछ डायलॉग वाले सीन भी मूवी के OTT वर्जन में दिखाई दिए थे, जो OTT वर्जन में दिखाई देंगे।

अब दर्शकों को जनवरी के दूसरे हफ्ते का बेसब्री से इंतजार होगा, जब नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एनिमल (Animal) मूवी रिलीज की जाएगी।

अपडेट : नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने भारत में अपनी मूवी रिलीज के लिए अपनी पॉलिसी में बदलाव किया है। अब नेटफ्लिक्स इंडिया अपने प्लेटफार्म पर वो ही वर्जन रिलीज करेगा जो भारत के सेंसर बोर्ड ने थियेटर में प्रदर्शन के लिए पास किए हैं।  इसलिए अब ‘एनिमल ‘ का अनकट वर्जन ओटीटी पर शायद ही देखने को मिले।


साई पल्लवी कौन है, जो नितेश तिवारी की रामायण की सीता बनेंगी?


अपडेट पाने के लिए हमें हमारे WhatsApp Channel पर follow करें

https://whatsapp.com/channel/Mindians.in

WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles