Sunday, March 3, 2024

आमिर खान की फिल्मों में वापसी जल्दी होने वाली है। इस मूवी से उनकी होगी वापसी। फरवरी से शूटिंग शुरु।

लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद लंबे ब्रेक पर चले गए फिल्म अभिनेता आमिर खान अब जल्दी ही फिल्मों में वापसी (Aamir Khan Upcoming movie champion) करने वाले हैं। फरवरी में उनकी मूवी की शूटिंग शुरु हो जाएगी… 

आमिर खान की आने वाली मूवी की शूटिंग शुरु होने वाली है। (Aamir Khan Upcoming movie champion)

2022 में लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने एक लंबा ब्रेक ले लिया था। लेकिन आमिर खान के फैंस चाहते थे कि वह जल्दी से वापसी करें। अब उनकी वापसी की खबरें जब तक उठने लगती है कि वह फलां फिल्म से वापसी कर रहे हैं।

ग़दर 2 की जबरदस्त सफलता के बाद कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर खान सनी देओल को लेकर लाहौर 1947 नामक एक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म में वह सनी देओल के साथ एक रोल भी करेंगे। सनी देओल तो लाहौर 1947 में रोल करेंगे ये तो कन्फर्म हो गया है, लेकिन आमिर खान के बारे में अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। आमिर खान की सितारे जमीन पर नामक फिल्म भी की भी घोषणा हो चुकी है, जिसका वह डायरेक्शन खुद ही करेंगे और उसमें अभिनय भी करेंगे ऐसा बताया जा रहा है।

लेकिन उनके फैन कंफ्यूज है कि अब आमिर खान कौन सी फिल्म से वापसी करने वाले हैं। अभी यह खबर निकलकर सामने आ रही है कि आमिर खान चैंपियन्स नामक फिल्म से फिल्मों में वापसी करने वाले हैं।

जी हाँ, चैंपियंस आमिर खान की आने वाली पहली फिल्म होगी। उसके बाद ही उनकी और दूसरी फिल्में आएंगी। चैंपियंस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 से शुरू हो जाएगी और पूरे साल इस फिल्म की शूटिंग चलेगी। फिल्म की रिलीज दिसंबर 2024 में बताई जा रही है। चैंपियंस में आमिर खान में मेन रोल में होंगे यह तो कंफर्म हो चुका है, लेकिन फिल्म की बाकी स्टार कास्ट अभी फाइनल की जा रही है।

इस फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना करने जा रहे हैं। फिल्म की अधिकतर शूटिंग दिल्ली में ही होगी। फिल्म की शुरुआती शूटिंग भी दिल्ली से ही आरंभ होने वाली है। इसके लिए दिल्ली की कई लोकेशन को चुन लिया गया है। जनवरी से आमिर खान दिल्ली में लंबा समय बिताने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपना समय देने वाले हैं।

चैंपियंस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि चैंपियन्स फिल्म एक में एक मेंटर की भूमिका निभाने जा रहे हैं। यह मानवीय भावनाओं पर आधारित एक फिल्म है। ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी या कुछ और होगी, फिल्म की कहानी के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नही हुआ है।

अब देखना होगा कि आमिर खान की कौन सी फिल्म सबसे पहले पर्दे पर आती है, सितारे जमीन पर, चैंपियंस या लाहौर 1947।


ये भी पढ़ें…

2024 में ये बायोपिक फिल्में रिलीज होंगी। एक नही कई फिल्में हैं लाइन में।

WhatsApp channel Follow us

संबंधित पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follows us on...

Latest Articles